Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE
false

R.PUBLIC 24 INDIA न्यूज़ चैनल में आपका स्वागत है , हमारे मिडिया मित्र बनने के लिए सम्पर्क करे :+91 7068194972 , +91 9125876335
latest{#0AC128}

नायब तहसीलदार की मौजूदगी में लाश को खुदवाकर भेजा गया पोस्टमार्टम

नायब तहसीलदार की मौजूदगी में लाश को खुदवाकर भेजा गया पोस्टमार्टम कटरा बाजार, गोण्डा। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव...

नायब तहसीलदार की मौजूदगी में लाश को खुदवाकर भेजा गया पोस्टमार्टम
कटरा बाजार, गोण्डा। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते 26/27 मार्च को विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के मामले में मायके वालों ने ससुरालियों पर बिना सूचना दिए शव दफन करने और दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया था। वहीं डीएम,एसपी सहित आला अधिकारियों को प्रार्थनापत्र देकर मृतका की लाश को खुदवाकर पोस्टमार्टम कराने और मुकदमा दर्ज कराने की मायके वालों ने गुहार लगाई थी। जिस पर डीएम ने मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेकर कब्र से शव खुदवाकर पोस्टमार्टम कराने के संबंध में स्थानीय अधिकारियों को दिए गए आदेश पर रविवार को नायब तहसीलदार कटरा बाजार की मौजूदगी में एसएचओ कटरा बाजार और भारी पुलिस बल के साथ लाश को खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

मामला थाना कटरा बाजार के ग्राम जयरामजोत मंगरेपुरवा का बीते 26/27 मार्च का है। जहां एक विवाहिता नंदिनी पत्नी मीर हसन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतका के मायके वालों ने डीएम एवं एसपी को प्रार्थनापत्र देकर ससुराली जनों पर दहेज के लिए बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया था और मृतका की लाश को खुदवाकर पोस्टमार्टम कराने और मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई थी। जिस पर डीएम ने मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेकर कब्र से शव खुदवाकर पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया था। रविवार को नायब तहसीलदार कटरा बाजार की मौजूदगी में एसएचओ कटरा बाजार और भारी पुलिस बल के साथ लाश को खुदवाकर पोस्टमार्टम भेजा गया है। मृतका के गले पर निशान साफ दिखाई पड़ रहा है जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। इस मौके पर नायब तहसीलदार कटरा बाजार, प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय, उपनिरीक्षक नीरज सिंह सहित काफी संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद रहे। नायब तहसीलदार कटरा बाजार ने बताया कि उक्त मामले में जिला मजिस्ट्रेट को प्रार्थनापत्र मिला था जिससे उनके आदेश पर लाश को स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में कब्र से खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय गोंडा भेजा जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

No comments